जुलाई में फेड की बैठक से पहले पुनर्वित्त के 5 कारण

अर्थशास्त्री पारंपरिक रूप से कम पुनर्वित्त शुल्क का अधिकतम लाभ उठाने के लिए लोगों से पुनर्वित्त का आग्रह कर रहे हैं। इन कम शुल्कों को फेड के वित्तीय प्रणाली को मसाला देने के प्रयासों से प्रेरित किया गया है और आमतौर पर अधिक समय तक अंतिम रूप नहीं दिया जाता है।

5 जुलाई में फेड की बैठक से पहले पुनर्वित्त के कारण
समझदार गृहस्थ लाभ उठा रहे हैं और डाल रहे हैं जबकि लोहा अपनी लंबी अवधि की वित्तीय बचत को अधिकतम करने के इरादे से गर्म है।

  1. पुनर्वित्त शुल्क ऐतिहासिक निम्न स्तर पर हैं:  फेड कम बनाए रखने के इरादे से ब्याज दरों को कृत्रिम रूप से दबा रहा है। ध्यान रखें कि ये दर-दबाने वाले पैकेज प्रत्याशित से आगे समाप्त हो सकते हैं। केंद्रीय वित्तीय संस्थान के अध्यक्ष जेरोम एच. पॉवेल को हाल ही में यह कहते हुए उद्धृत किया गया था कि “जब ब्याज दरों को बढ़ावा देने का समय आएगा, तो हम निश्चित रूप से यह कोशिश करेंगे”
  2. शुल्क बढ़ जाएगा:यह अपरिहार्य है और अभी कुछ समय पहले की बात है कि शुल्क फिर से बढ़ना शुरू हो जाएगा। वे अगली बार फेड की बैठक में भी बढ़ सकते हैं। बंधक बैंकर्स संबद्धता के अध्यक्ष बॉब ब्रोक्समिट ने हालांकि यह सुनिश्चित किया कि वे यह कहते हुए बढ़ेंगे कि “बंधक शुल्क 3% से कम है, लेकिन इस साल धीरे-धीरे बढ़ने की उम्मीद है, कई मालिक अब प्रदर्शन कर रहे हैं।”
  3. यह संभवतः आपको कई बचा सकता है: सामान्य तौर पर, जनवरी 2021 में, LendingTree ग्राहकों ने पुनर्वित्त करके अपने बंधक के जीवनकाल में $38K से अधिक की बचत की।
  4. बंधक शुल्क ट्रेजरी बांड लागत से बंधे हैं :जिसका अर्थ है कि ट्रेजरी बांड उपज लक्षण बंधक शुल्क बढ़ा सकते हैं। ज़िलो के अर्थशास्त्री मैथ्यू स्पीकमैन का कहना है कि अगर बॉन्ड यील्ड में सुधार होता है, तो मॉर्गेज शुल्क में भी सुधार होगा
  5. खतरे जैसी कोई चीज नहीं है और यह देखने के लिए स्वतंत्र है : लेंडिंगट्री के उपयोग के माध्यम से, आप अपने अनुरूप शुल्कों की जांच करने में सक्षम होंगे और देखेंगे कि यह आपको एक पैसा खर्च किए बिना कितना बचा सकता है। हमारे सरल उपयोग में केवल 2 मिनट लगते हैं और कोई थकाऊ क्रेडिट स्कोर पुल नहीं है।

जब ऋणदाता प्रतिस्पर्धा करते हैं तो आप जीतते हैं। अधिक से अधिक 5 प्रदान करें और अपनी नई लागत की गणना करें। इसके अलावा, एक नवीनतम शोध ने पुष्टि की है कि खरीदारी के दौर का खरीदार की क्रेडिट रेटिंग या डाउन कॉस्ट की तुलना में शुल्क पर अधिक प्रभाव पड़ सकता है। इस पुनर्वित्त विकल्प को याद न करें और अंत में अपनी टू-डू सूची से बंधक वित्तीय बचत को सत्यापित करें।

आरंभ करने के तरीके के बारे में यहां युक्तियां दी गई हैं:

Step 1: नीचे दिए गए मानचित्र पर क्लिक करके आरंभ करें।

Step 2: जब आप कुछ प्रश्नों से गुजरते हैं, तो आपके पास कई उधारदाताओं के उद्धरणों की जांच करने का मौका होना चाहिए!

5 जुलाई में फेड की बैठक से पहले पुनर्वित्त के कारण

5/5 - (2 votes)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *